कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फिर दिए राजनीति में आने के संकेत

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर से राजनीति में आने के संकेत दिए है। फेसबुक पोस्ट के बाद सोमवार को वाड्रा ने कहा कि वह भविष्य में इस दिशा में काम करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने को लेकर वह किसी जल्दबाजी में नहीं हैं और समय पर फैसला लेंगे।

रॉबर्ट वाड्रा
File Photo: pti

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने और चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, “सबसे पहले तो मैं अपने ऊपर लगे तथ्यहीन आरोपों से मुक्त होना चाहता हूं। लेकिन, हां, मैं इस पर काम करना जल्द ही शुरू करने वाला हूं। इसके लिए किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं हूं। लोगों को यह महसूस जरूरत है कि मैं भी कुछ बदलाव ला सकता हूं… यह सब वक्त की बात है।”

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में भी राजनीति में आने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि वह लोगों की सेवा के लिए अधिक बड़ी भूमिका निभाने की सोच रहे हैं। इसके बाद उनके मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लग गई थीं। मुरादाबाद में कई जगह पर पोस्टर लगे हैं जिनके जरिए मांग की गई है कि रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें।

पोस्टर में लिखा है कि, ‘राबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।’ इस पोस्टर के अंत में निवेदक मुरादाबाद युवक कांग्रेस लिखा हुआ है। इस पोस्टर में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस चीफ राहुल गांधी की भी तस्वीरें भी लगी हुई हैं। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि पोस्टर युवक कांग्रेस ने लगाए हैं या नहीं।

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि मैं बड़े स्तर पर लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने आगे लिखा कि महीनों और सालों तक लोगों के बीच काम करने के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मुझे आम जनता के लिए बड़े स्तर पर कुछ करने की जरूरत है। खासतौर पर यूपी में काम करने के बाद ऐसा लगा कि यहां काफी कुछ करना बाकी है। मेरे हिसाब से बीते कुछ सालों में सीखे गए अपने अनुभव को यूं ही बेकार होने देना सही नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here