“मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हूं”, रेप और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने उठाई CBI जांच की मांग, अमित शाह से लगाई गुहार

0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब उनकी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के बाद से लगातार उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। शेखर सुमन, रूपा गांगुली सहित सुशांत के फैन्स का मानना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते।

रिया चक्रवर्ती

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने सुशांत के परिवार वालों, दोस्तों और करीबियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इन्हीं में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। लेकिन इसके बावजूद रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को तरह-तरह की धमकियां और गालियां मिल रही हैं। अब खुद अभिनेत्री ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हूं रिया चक्रवर्ती। उनको गुजरे हुए 1 महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि इस मैटर में CBI जांच शुरू करवा दें। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि वह कौन सा प्रेशर था जिसकी वजह से सुशांत ने ऐसा कदम उठा लिया।

 

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह एक्टर के साथ नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा, “मैं अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने का संघर्ष कर रही हूं। आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया।”

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here