नोएडा के छलेरा गांव में रहने वाली 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

0

देश में महिलाओं और बच्चों के साथ बढ़ते अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के छलेरा गांव में रहने वाली 6 साल की एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया।

प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा के सेक्टर-39 थाना प्रभारी तथा निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि छलेरा गांव में रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी कि उसके पड़ोसी बापी हलधर ने उसकी छह साल की बेटी को खाना खिलाने के बहाने घर बुलाया और उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला काम करने बाहर गयी थी, जब लौटी तो बच्ची ने उसे सारी बात बतायी। उन्होंने बताया कि मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है। दोनों पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाले हैं।

Previous articleRahul Gandhi meets Lalu Prasad Yadav at AIIMS, hospital then decides to shift RJD chief to Ranchi
Next articleBJP सरकार के जातिवादी रवैये ने देश की छाती पर छूरा मारा है: राहुल गांधी