योगीराज में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, मेरठ में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले दो अलग-अलग घटनाओं में महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पहलीघटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है। पुलिस ने 40 वर्षीय पीड़िता की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।
rapeअपर पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी रणविजय ‌सिंह बताया कि महिला अपनी मौसी के घर लिसाड़ी गेट आई हुई थी। शनिवार देर रात जह वह अपने घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उसके भाई की ससुराल के पास रहने वाला एक युवक मिल गया।

उन्होंने कहा कि आरोपी युवक ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को अपनी बाइक पर बैठा लिया और पास में ही एक मकान में ले गया। जहां उसने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर महिला को तमंचे के बल पर धमकाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर घटना की जांच शुरु कर दी है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं दूसरी घटना के संबंध में जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि थाना लिसाड़ी गेट निवासी 22 वर्षीय युवती ने थाने में अपने पड़ोसी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।

उन्होंने कहा कि युवती का पड़ोसी दिलशाद गुरुवार को उसे कांवड़ दिखाने के बहाने खतौली लेकर गया। वहां आरोपी एक दोस्त उन्हें मिला। दोनों ने उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया। प्रवक्ता के अनुसार तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी अभियुक्त दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here