शर्मनाक: यूपी के बदायूं में 15 दिन तक मासूम को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, केस दर्ज

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। राज्य में आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला यूपी के बदायूं जिले से आई है, जो दिल दहला देने वाली है।rapeमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग किशोरी को कथित रूप से बंधक बनाकर उसके साथ 15 दिन तक सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में सहसवान कोतवाली पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक (देहात) सुरेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार(12 जुलाई) को बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 25 जून की सुबह करीब नौ बजे भूरे और चाहत नामक दो व्यक्ति 16 वर्षीय किशोरी को घर में अकेला देखकर जबरन अंदर घुस गए।

Also Read:  पटना के DM का आदेश मुहर्रम से पहले ही कर लिया जाए मूर्ति विसर्जन

सिंह ने कहा कि दोनों ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाया और फिर उसे अगवा कर लिया। 10 जुलाई को किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूटकर आई किशोरी ने घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती बताई। किशोरी का कहना था दोनों आरोपी नशा सुंघाकर 15 दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।

Also Read:  'सांप्रदायिक जहर वाले सांपों पर जीत हासिल करने वाले महात्मा गांधी 'चतुर बनिया' से कहीं अधिक थे'

पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से फरार हैं, उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। बता दें कि इसी साल मई महीने में बदायूं जिले में एक और खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे, दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था।

Also Read:  केपीएस गिल के श्रद्धांजलि समारोह का अकाली दल ने किया बहिष्कार, BJP ने बताया शर्मनाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here