IAS टॉपर टीना डाबी को यूजर्स बोले- ‘कश्मीरी बहू को पहला रमदान मुकारक’

0

2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान का इश्क अब शादी के पवित्र बंधन में बंध गया है। पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर की हसीन वादियों में दोनों की प्रेम कहानी शादी के बंधन में तब्दील हो गई।

इस बीच कश्मीर की बहू बनने के बाद टीना को उनके लाखों फॉलोअर्स पहले रमदान की मुबारकबाद दे रहे हैं। बता दें कि आईएएस टॉपर टीना डाबी और दूसरे नंबर पर रहे अतहर आमिर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। टीना और आमिर का शादी समारोह कश्मीर के सबसे लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में आयोजित किया गया था।

दरअसल, टीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी ननद यानी अतहर आमिर-उल-शफी खान की बहन का एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो कश्मीर का है। यह वीडियो पोस्ट करते हुए लाखों की संख्या में यूजर्स टीना को रमदान की मुबारकबाद दे रहे हैं। कई यूजर्स उन्हें कश्मीरी बहू कहकर संबोधित कर रहे हैं।

अंकू कुमार (ankurkumaar9080) नाम के एक यूजर ने लिखा, “कश्मीरी बहू को पहला रमदान मुबारक हो।” वहीं, एक यूजर ने लिखा, कश्मीर के रंग में रंग गई हैं।

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

कश्मीर में शादी समारोह के बाद इस जोड़े ने दिल्ली की यात्रा की, जहां उन्होंने एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में भाग लेने वाले मेहमानों में उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और केंद्र सरकार के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल थे। इस शादी के बाद से डाबी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है।

डाबी ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरों को नियमित रूप से पोस्ट किया। भले ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हो। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के कुछ सेकंड के भीतर ही उनकी फोटो पर हजारों लाइक्स देखने मिल गए।

बता दें कि, 11 मई 2015 को जब टीना और अतहर नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दो अलग-अलग धर्मों का होने की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था। लेकिन प्यार के इन खूबसूरत पक्षियों को दुनिया की परवाह कहां थी और आखिर इनके प्यार को मंजिल मिल ही गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here