जेल में गुस्से से भरे है बाकि के कैदी, बलात्कारी राम रहीम से करते है नफरत, 5 दिनों तक साथ रहे कैदी ने खोले कई राज

0
1

बलात्कारी राम रहीम जेल की सलाखों के पीछे है लेकिन उसकी ड्रामेंबाजी जेल में लगातार जारी है। वह अपने सेल में लगातार बड़बड़ाता रहता है और पुछता रहता है मुझे यहां क्यों लाया गया है। मैंने क्या किया है? जेल में बलात्कारी राम रहीम की दिनचर्या के कई पहलुओं से पर्दा उठाया है उसी जेल में बंद स्वदेश किराड ने जो पिछले पांच दिनों तक वहीं बंद से और अब बाहर आने पर कई सारी बातें एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताई।

स्वदेश किराड ने बताया कि हमें जब पता चला कि यहां बलात्कार के आरोप में गुरमीत सिंह को लाया जा रहा है तो कई लोगों को यह जानकार बहुत हैरानी हुई। जेल में अचानक से चौकसी बढ़ा दी गई। अलग से सिक्योरिटी फोर्स तैनात कर सुरक्षा बढ़ा दी गई।

वहां बलात्कारी बाबा की ड्रामेंबाजी पर बात करते हुए स्वदेश किराड ने बताया कि जब बाबा आया तो उस रात उसने कुछ नहीं खाया क्योंकि उसका और मेरा सेल पास था तो सब दिखाई दे रहा था। रात में बहुत रोने की आवाजे आ रही थी वह रात भर ज़मीन पर बैठकर सुबकता रहा और उसने खाना भी नहीं खाया और न ही पानी पीया। लेकिन जब उसको बिस्लेरी का पानी दिया गया तो उसने पी लिया।

स्वदेश किराड ने बताया कि पानी का पैसा उनके एकाउंट से ही कटेगा। उनको दो काले कम्बल दिए गए और एक चादर। जेल की नियमावली के अनुरूप ही उनको रखा गया है। स्वदेश किराड ने बताया कि जेल में बाकि के कैदी इस बात से काफी गुस्सा है कि जो आदमी धर्म और संस्कृतिक का चोला ओढ़े हुए था वो इस तरह का निकलेगा ये किसी ने नहीं सोचा था। उनको बाकि लोगों से बिल्कुल अलग रखा हुआ था कि कहीं कोई उनपर हमला न कर दे।

बता दें कि रोहत की सुनारिया जेल में 9 महीने से बंद दलित नेता स्‍वदेश किराड 29 अगस्‍त रिहा हुए हैं, जिसके बाद उन्होंने राम रहीम को लेकर बड़ा खुलासा किया है।  स्वदेश किराड के मुताबिक राम रहीम को लेकर जेल में सुरक्षा भी तग़ड़ी है। किसी और कैदी को राम रहीम के पास नहीं जाने दिया जाता है, सिर्फ जेल अधिकारी और कर्मचारी ही राम रहीम से बात करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here