हनीप्रीत के बलात्कारी बाबा के साथ नाजायज सम्बंध थे, पति का आरोप

0

बलात्कारी बाबा राम रहीम के घृणित रहस्यों से धीरे धीरे पर्दा उठता जा रहा है। बलात्कारी बाबा राम रहीम पर खुद की बेटी हनीप्रीत के साथ शारिरिक सम्बंध होने की बात सामने आई है। यह खुलासा कोई और नहीं बल्कि खुद हनीप्रीत के पति ने विश्वास गुप्ता ने किया है।

हनीप्रीत

विश्वास गुप्ता ने बलात्कारी बाबा राम रहीम के निन्दनीय कामों की पोल खोलते हुए बताया था कि ‘जब होटलों में बाबा जाते थे तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी।’ बलात्कारी राम रहीम पर केवल साध्वियों का यौन शोषण करने का आरोप नहीं है बल्कि अपनी ही बेटी हनीप्रीत के साथ नाजायज संबंधों की बात सामने आने के बाद कई और रहस्यों से भी पर्दा उठा है।

पूर्व में विश्वास गुप्ता ने इंडिया टीवी को दिये एक इंटरव्यू में इन सनसनीखेज आरोपों पर से पर्दा उठाया था। उन्होंने यह भी बताया था कि बलात्कारी बाबा ने दुनिया के सामने हनीप्रीत को मुंहबोली बेटी बनाकर पेश किया था जबकि सच्चाई कुछ और ही थी।

गुप्ता ने बताया कि मई 2011 में जब मैं बाबा की गुफा में रह रहा था तो उनका दरवाजा खुला था। दरवाजा बंद करने गया तो कमरे के अंदर जो हो रहा था उसको देखकर मैं चौंक गया। अपनी बेटी बताने वाले बाबा गुरमीत मेरी पत्नी के साथ न्यूड थे और आपस में सेक्स कर रहे थे।

विश्वास गुप्ता का दावा है कि उसकी पत्नी प्रियंका था जिसका बाबा राम रहीम ने नाम बदलकर हनी प्रीत रख दिया था। विश्वास गुप्ता ने मई 2011 में यह टीवी इंटरव्यू दिया था लेकिन राजनीतिक प्रभाव होने के कारण बलात्कारी गुरमीत सिंह आजतक बचता रहा था।

आपको बता दे कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक विशेष अदालत द्वारा बलात्कार के एक मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सोमवार (28 अगस्त) को 20 साल की सजा सुनाई गई थी जिसमें दो रेप केस में 10-10 साल की सजा हुई है। एक सजा खत्म होने के बाद राम रहीम पर दूसरी सजा चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here