अमित शाह के असिस्टेंट ने राखी सावंत की ड्रेस को दिया था अप्रूवल

0

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का विवादों से पुराना नाता है इस बार एक नया विवाद राखी से जुड़ गया है कुछ दिनों पहले  राखी ने पीएम मोदी के तस्वीर की प्रिंट वाली भड़काउ ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी इस विवाद पर राखी ने अमेरिका में दुबई के रेडियों मिर्ची से बात करते हुए एक शोर्ट विडियों में लोगों को बताया है कि उन्होने ये ड्रेस क्यू पहनी।

खुद को मोदी प्रशंसक और बीजेपी प्रशंसक कहने वाली राखी ने बताया कि “आप सब मुझे बार -बार पूछ रहे हैं कि ये ड्रेस मैंने क्यों पहनी है. तो भैया, मोदी जी जो हैं, मेरे हिन्दुतान के प्राइम मिनिस्टर हैं. और जितना आप सब को अधिकार है मोदी जी पर उतना मेरा अधिकार है. मैं पूरा टैक्स भर्ती हूं हर चीज़ का, हिंदुस्तान कि नागरिक हूं. और ये ड्रेस मैंने स्पेशली इसलिए बनाया है क्योंकि मैं यहाँ (शिकागो) पर इंडिपेंडेंस डे पर आयी हु, अमेरिका में और अपने इंडिया को रिप्रेजेंट कर रही  हूं अपने प्राइम मिनिस्टर को रिप्रेजेंट कर रही हूं। राखी ने एक अहम बात यह भी बताई कि बीजेपी के प्रेसीडेंट अमित शाह के सेक्रेटरी के पास उन्होने ये ड्रेस भेजी थी अप्रूवल के लिए के लिए। अप्रूवल मिलने के बाद ही मैंने ये ड्रेस पहना है।

Also Read:  Sohrabuddin case: SC rejects plea against clean chit to Amit Shah
Congress advt 2

 

Rakhi Sawant

 

हिंदुस्तान की मिटटी की खुशबु यहाँ पर लायी हूँ और हिंदुस्तान से बहुत सारा प्यार यहाँ के इंडियंस (सिक्) के लिए लायी हु. इसीलिए ये जो स्पेशल ड्रेस है, ये मैंने स्पेशल ड्रेस बनवाई है. और मोदीजी सबको ‘हाय’ बोल रहे हैं. और मैं आप सब को ये कहना चाहती हूँ, हर इंडियन को अधिकार है अपने प्राइम मिनिस्टर पर. देखिये, अमेरिका में हर लड़की अपने फ्लैग को टू पिस बना कर पहन कर घूमती है, इसीलिए मैंने ऐसा कुछ नहीं किया. आई एम अ मोदी लवर , आई एम अ बीजेपी लवर.

Also Read:  CBI द्वारा विपक्ष को खत्म करना चाहती है मोदी सरकार: केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here