दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान सहित अन्य सितारों के डायलॉग के सहारे राजस्थान पुलिस मतदाताओं को कर रही है जागरुक, जानिए कैसे

0

जहां एक तरफ पिछले कुछ दिनों से सोशल दीपिका पर अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फैन्स उनकी शादी को लेकर और उसके बाद जारी फोटोज पर चर्चा कर रहे हैं तो वही दूसरी तरफ राजस्थान पुलिस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के फेमस डायलोग “एक चुटकी सिंदूर की कीमत” के जरिए राज्य के लोगों से वोट देने की अपील की है। बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है।

राजस्थान पुलिस

राजस्थान पुलिस ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल पर दीपिका की फोटो के साथ अंगुली में मतदान के बाद लगने वाली स्याही को दिखाया है। इन फोटो को शेयर करते हुए राजस्थान पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, “याद है ओम शांति ओम का वो एक चुटकी वाला डायलॉग? एक चुटकी सिन्दूर की कीमत रमेश बाबू जाने या न जाने पर हमारे वोटर्स जानते हैं की डेमोक्रसी की शान होता है 1 वोट मतदाताओं का अधिकार होता है 1 वोट, 7 दिसंबर मतदान अवश्य करें।” पुलिस ने अपने ट्वीट में ‘मेरा वोट मेरी सरकार’ हैशटैग किया है।

इसके साथ ही राजस्थान पुलिस इस बार मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने के साथ चुनाव से जुड़े नियम कानून के बारे में भी बता रही है। आकर्षक और रोचक अंदाज में मतदान की अपील के लिए पुलिस फिल्मी डायलॉग का सहारा ले रही है। बता दें कि चुनावी माहौल में राजस्थान पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग राजस्थान पुलिस के इस अलग अंदाज की जमकर तारीफ भी कर रहें है।

पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर के डॉयलॉग’ का सहारा लिया। पुलिसे ने अपने ट्वीट में लिखा, “जो मैं बोलता हूं वो मैं करता हूं, जो मैं नहीं बोलता हूं वो मैं डेफिनेटली करता हूं। इसलिए चाहें मैं बालू या न बोलूं पर मैं 7 दिसंबर को वोट देने जरूर जाउंगा क्योंकि शाहरुख खान ने कहा है- डोंट अंडर एस्टीमेट द पावर ऑफ द कॉमन मैन” ट्विट के आखिर में पुलिस ने अपील की है अपनी ताकत का इस्तेमाल करें और वोट करें। पुलिस ने अपने इस ट्वीट को राउडी राठौर को हैशटैग करने के साथ अक्षय कुमार को टैग किया है।

गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा की 200 सीटों के लिए सात दिसंबर को चुनाव होगा, जबकि नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here