दो दिवसीय दौरे पर कल अमेठी जाएंगे राहुल गांधी, जानिए क्या है उनका कार्यक्रम

0

कांग्रेस अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी कल यानी चार जुलाई को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय के दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने की कोशिश के साथ-साथ किसानों की समस्याएं भी सुनेंगे।

Rahul Gandhi
file photo- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने बताया कि सांसद राहुल गांधी दौरे के पहले दिन कल सुबह लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर उतरेंगे, जहां से वह फुर्सतगंज जाएंगे। वहां राहुल 12 बजे नंदीलीला उत्सव लान में अमेठी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस के ब्लाक एवं ग्राम सभा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

उसके बाद राहुल एक सरकारी खरीद केंद्र पर अपना अनाज बेचने के इंतजार के दौरान मरे किसान सत्तार के परिजन से मिलने गांव खैराना (जायस) जाएंगे। वह गौरीगंज बाजार में अमेठी, गौरीगंज, जायस, मुसाफिरखाना एवं जगदीशपुर के खुदरा और छोटे व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे। राहुल कांग्रेस के गौरीगंज स्थित कार्यालय में रात्रि विश्राम करेंगे इससे पहले वह शाम को कार्यालय में ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

मिश्र ने बताया कि पांच जुलाई को राहुल तालाखजुरी (गौरीगंज) मुकुट नाथ इंटर कॉलेज परिसर में प्रगतिशील किसानों के साथ चौपाल करेंगे। उसके बाद राहुल नरैनी गांव जाएंगे और वहा गत माह सीमा पर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवान अनिल कुमार मौर्या के परिजनों से मुलाकात करेंगे। उसके बाद राहुल कुछ गांवों का भ्रमण करते हुए अपराह्न तीन बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here