राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की स्थिति और बेरोजगारी को लेकर सरकार पर निशाना साधा, बोले- ‘छवि सुधार’ पर करदाताओं का पैसा खर्च किया गया

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की स्थिति एवं बेरोजगारी को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि छवि सुधारने में सरकारी पैसे का उपयोग किया जा रहा है।

राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार (21 अगस्त) को एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘आर्थिक गिरावट, बेरोजगारी, चीनी आक्रमकता है। सरकार करदाताओं का पैसा छवि सुधारने पर लगा रही है।’’ उन्होंने अपने ट्वीट में जिस रिपोर्ट को संलग्न किया है, उसमें कहा गया है कि सरकार भारत की वैश्विक रैंकिंग को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत छवि सुधार के लिए मीडिया ब्लिट्ज की योजना बना रही थी।

उधर, कांग्रेस ने यह भी कहा कि सरकार को अर्थव्यवस्था की स्थिति में सुधार और रोजगार सृजन के लिए अपनी योजना के बारे में देश को बताना चाहिए।

इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि संगठित और असंगठित अर्थव्यवस्था के कोरोनावायरस के पहले से ही काफी बुरे हाल हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सरकार को सुझाव भी दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि जब तक किसानों और मजदूरों को पैसा उनके हाथों में नहीं दिया जाएगा, तब तक स्थिति में सुधार नहीं हो सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here