VIDEO: बॉलीवुड अभिनेता ने खाने के लिए ऑर्डर किए 2 केले, होटल ने थमाया 442.50 रुपये का बिल

0

बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को राहुल बोस ने खुद अपने सोशल मीडिया अटाउंट पर शेयर किया है। राहुल बोस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक आलीशान होटल में दो केले का बिल 442 रुपये होता है।

राहुल बोस

दरअसल, राहुल बोस इन द‍िनों चंड़ीगढ में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए राहुल शहर के एक शानदार होटल में ठहरे हुए थे, लेकिन होटल के एक ब‍िल ने राहुल को हैरान कर दिया। राहुल बोस ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह चंडीगढ़ में एक शूटिंग के लिए आए है।

वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि, मैं शूटिंग की वजह से फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था। यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर करे, केले के साथ एक बिल भी आया। जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए ब‍िल बना 442 रुपये। उन्होंने वीडियो में सिर्फ 2 केलों के लिए इतनी रकम चार्ज करने पर नाराजगी जाहिर की है। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘आपको यकीन करने के लिए इसे देखना होगा। कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदेह नहीं है? आप ये @JWMarriottChd से पूछिए। अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने #goingbananas #howtogetfitandgobroke #potassiumforkings जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

राहुल बोस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर हैरानी जता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लग्जरी होटल के मनमानी कीमतों पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल के इस पोस्ट पर कई कमेंट भी आए। एक यूजर ने लिखा, अगर आपने बनाना मैंगो शेक मांगा होता तो इसकी कीमत अगले आईफोन के कीमत के बराबर होती।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here