इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में उनकी बेटी बनीं अभिनेत्री राधिका मदान ने अभिनेता के लिए शेयर किया भावुक संदेश

0

अभिनेत्री राधिका मदान इन दिनों अपने ‘अंग्रेजी मीडियम’ के दिनों को याद कर रही हैं और उन्होंने फिल्म में अपने पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता इरफान खान के लिए एक भावनात्मक संदेश पोस्ट किया है। दर्शकों ने रविवार को जहां छोटे पर्दे पर फिल्म को देखने का आनंद लिया, वहीं राधिका ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक दृश्य साझा करते हुए पोस्ट लिखा।

राधिका मदान

फोटो में देखा जा सकता है कि इरफान, राधिका को गले लगा रहे हैं और उनके माथे पर किस कर रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “तेरी लड़की मैं।” फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता की भूमिका निभाई जो यूके में पढ़ाई के बेटी के सपने को पूरा करने के लिए सब कुछ करता है।

बता दें कि, मशहूर अभिनेता इरफान का अप्रैल में निधन हो गया था। जिसके बाद अभिनेत्री ने लिखा था, “वह एक मजबूत इंसान और एक फाइटर थे।”

बता दें कि, कैंसर की बीमारी के चलते अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। इरफान ने 53 साल की उम्र में ही दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। अभिनेता के निधन की वजह से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और इस क्षति को भुला नहीं पा रहा है। इरफान खान लगभग तीन साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमार से जंग लड़ रहे थे। जिसका इलाज करवाने वो लंदन भी गए थे। इरफान अपनी पत्नी और दो बेटों का अकेला छोड़ गए हैं।

इरफान खान को ग़ुज़रे हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन लोग अब भी उन्हें याद कर रहे हैं। इरफान का जाना न सिर्फ उनके फैंस के लिए, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ा झटका था तभी तो फिल्म जगत से लेकर आम लोगों तक हर कोई उनके जाने पर रोया था। एक्टर का परिवार लगातार उनकी थ्रोबेक फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर कर उन्हें याद कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here