ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ FIR दर्ज

0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेताओं- ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कमाल आर खान

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि युवा सेना की कोर समिति के सदस्य राहुल कनाल ने अभिनेता के अपमानजनक ट्वीटों को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी जिसके आधार पर बुधवार (20 मई) को प्राथमिकी दर्ज की गई।

उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल को कमाल आर खान ने ट्विटर पर ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की कथित रूप से घोषणा की और कहा थी कि अभिनेता को नहीं मरना चाहिए क्योंकि शराब की दुकानें शीघ्र ही खुलने वाली हैं। अधिकारी ने कहा कि कमाल आर खान ने 28 अप्रैल को इरफान खान को निशाना बनाया था, अगले दिन इरफान खान चल बसे थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने दोनों दिवंगत अभिनेताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर भादसं की संबंधित धाराओं के तहत कमाल आर खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।’’ उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है।

बता दें कि, कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फिल्म रिव्यू से लेकर वो हर मुद्दे पर ही अपनी राय पेश करते हैं। केआरके ने अपने विवादित बयान से बॉलीवुड में कई दुश्मन खड़े कर लिए हैं।

इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों ही दिग्गज कलाकारों का अप्रैल के महीने में निधन हो गया था। इरफान खान ने 29 अप्रैल और ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी। दो दिन के अंदर दो दिग्गज अभिनेताओं के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था। 24 घंटे के अंदर दो बड़ी बुरी खबर से हर कोई शॉक में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here