दिल्ली: थाने में SHO की कुर्सी पर बैठी राधे मां, नतमस्तक दिखे दरोगा सहित सभी पुलिसकर्मी

0

खुद को देवी बताने वालीं और विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां का जलवा किस कदर है इसकी ताजी तस्वीर दिल्ली के एक थाने से आई है, जहां राधे मां की जी हुजूरी में थाने के एसएचओ सहित सभी पुलिसकर्मी लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। जी हां, दरअसल यह तस्वीर दिल्ली के विवेक विहार थाने की है, जहां राधे मां के पहुंचते ही उनके सामने SHO सहित थाने के सभी पुलिसकर्मी नतमस्तक हो गए। SHO साहब तो हाथ जोड़कर ऐसे खड़े हो गए जैसे किसी मंदिर में हों।इतना ही नहीं आज तक की खबर के मुताबिक, थाने के अंदर जुटी भक्तों की भीड़ राधे मां की जय-जयकार कर रही थी। वर्दी की इज्जत को तार-तार करते हुए एसएचओ संजय शर्मा भक्त की मुद्रा में हाथ जोड़े राधे मां के सामने अभिभूत से खड़े दिखाई दिए। साथ ही अपनी वर्दी के ऊपर मातारानी की चुनरी डाल रखी थी।

तस्वीरों में ऐसा लगा रहा है जैसे एसएचओ साहब अपने कर्तव्यों के मंदिर यानी थाने में ना होकर किसी देवी मां के मंदिर में खड़े हों। थाने के मुखिया को राधे मां के सामने नतमस्तक देख दूसरे पुलिसवाले भी उनसे आशीर्वाद लेने के लिए कतार में लग गए। आज तक के मुताबिक, यह तस्वीर नवरात्रि के दौरान महा अष्टमी की है, जब राधे मां दिल्ली के विवेक विहार थाने पहुंची थी।

आज तक ने जब एसएचओ से इस बारे में प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की तो वह कन्नी काट गए। रिपोर्ट के मुताबिक, थाने के एक कांस्टेबल ने बताया कि राधे मां रामलीला में आई थी। काफी भीड़ जुटने की वजह से एसएचओ संजय शर्मा उन्हें थाने ले आए और अपनी कुर्सी पर बैठाया। बता दें कि राधे मां दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई तरह आरोपों से घिरी हुई हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here