विराट और अनुष्‍का की नकल करने पर ट्रोल हुए ‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट रहें पुनीष और बंदगी

0

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के कंटेस्टेंट रह चुके पुनीश और बंदगी अपने फैंस से जुड़ने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच पुनीष ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बंदगी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के कंटेस्टेंट रह चुके पुनीश ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें बंदगी उनके गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि, ठीक ऐसी ही एक तस्वीर कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सामने आई थी, जिसमें अनुष्का विराट के गाल पर किस कर रही थीं। बता दें कि, यह तस्वीर अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

बता दें कि, ख़बर लिखे जाने तक इस फोटो को 64 हजार से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके है। वहीं, इस फोटो पर 1300 से ज्यादा लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी यह तस्वीर पसंद आई तो वहीं, कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा कि, प्लीज कॉपी मत किया करो कुछ अपना स्टाइल बनाओ यार। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, अब तो बहुत हो गया, अब तू विराट कोहली बनने की कोशिश क्यों कर रहा है। बता दें कि, इसी तरह के तमाम कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं।

?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

❤️

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे।

भारत लोटने के बाद दोनों ने 2 रिसेप्शन्स का आयोजन किया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पहला रिसेप्शन्स उन्होंने दिल्ली में रखा था, जिसमें पीएम मोदी भा शामिल हुआ थे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन्स उन्होंने मुंबई में रखा था, जहां फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here