गुजरात: यूपी CM योगी आदित्यनाथ को दिखाए गए काले झंडे, हिरासत में लिए गए 5 कांग्रेसी कार्यकर्ता

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार(13 अक्टूबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। वलसाड में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है।

@myogiadityanath

कांग्रेस उपाध्यक्ष पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि अमित भाई (बीजेपी अध्यक्ष) यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती। समझो जहां राहुल गांधी प्रचार करने चले गए, वहां कांग्रेस की हार पक्की है। हालांकि, इस दौरान सीएम योगी को विरोध का भी सामना करना पड़ा।

वलसाड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम योगी को काले झंडा दिखाया गया। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की सभा में भी पाटीदारों ने दो-दो बार पाटीदारों ने जमकर हंगामा किया था।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 41 सालों तक कांग्रेस ने सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं दिया। जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने मुद्दा उठाया। योगी अादित्यनाथ ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बोलने से पहले गांधी परिवार की ओर देखते थे। बता दें अपने दो दिवसीय दौरे में योगी आदित्यनाथ सूरत के चोरयासी विधानसभा क्षेत्र के सचिन क्षेत्र में भी जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here