मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी मामला: AAP विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

0

सोमवार(19 फरवरी) को दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर कथित रूप से बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने मंगलवार(20 फरवरी) को आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक प्रकाश जारवाल को हिरासत में लिया है। बता दें कि, प्रकाश जारवाल देवली से विधायक हैं।

प्रकाश जारवाल

आज तक की ख़बर के मुताबिक, प्रकाश जारवाल को दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने देवली से हिरासत में लिया है। जिसके बाद उन्हें उत्तरी जिले को सौंप दिया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

आरोप है कि केजरीवाल की मौजूदगी में उनके सरकारी निवास पर सोमवार (19 फरवरी) देर रात आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी और हाथापाई की। वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय ने इन आरोपों को निराधार और अजीब बताकर खारिज किया है। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ AAP विधायकों द्वारा हाथापाई किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

मंगलवार दोपहर बाद AAP नेता आशीष खेतान ने पत्रकार वार्ता में कहा कि दिल्ली सचिवालय में दंगे जैसे हालात पैदा किए गए थे। सचिवालय में भीड़ जमा हो गई थी, जो हिंसक हो गई थी और हमारे खिलाफ नारे लगाए जा रहे थे। हम नहीं जानते ‘वे’ यहां पर क्यों थे। सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में लोगों के हुजूम ने मारो-मारो की नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here