गोरखपुर: डॉ. कफील की तलाश में पुलिस ने देर रात उनके घर पर मारा छापा

0

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बाबा राघव दास(बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में हुई मासूमों की मौत के मामले में अभियुक्त बनाए गए इंसेफलाइटिस वार्ड के प्रभारी डॉक्टर कफील खान की तलाश में सोमवार की देर रात गोरखपुर पुलिस ने उनके आवास पर छापेमारी की लेकिन डॉ कफील घर से गायब मिले।

डॉक्टर कफील

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार की देर रात राजघाट के तुर्कमानपुर स्थित डॉ कफील के घर पर एक साथ पुलिस की तीन टीमों ने छापेमारी की। लेकिन इस दौरान डॉ कफील अपने घर पर नहीं मिले। बताया जा रहा है कि पुलिस टीमों ने डॉ कफील के घर मौजूद कर्मचारियों, नौकरों और कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ की।

पुलिस की अब तक की जांच-पड़ताल के आधार पर इस मामले में कालेज के एक अधिकारी और तीन कर्मचारियों को भी अभियुक्त बनाने का संकेत दिया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में तीन टीम गठित गई हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही डॉक्टर कफील ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, जब भी मीडिया में अपनी बुराइयां देखता हूं तो एक ही बात हिम्मत देती है कि मैंने बच्चों की जान बचाई भले ही 10 ही बच्चे हैं उन बच्चों के मां-बाप की दुआएं मेरे साथ रहेंगी उम्र भर बाकी तो अल्लाह देखता ही है।

आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद ऑक्सीजन सप्लाइ करने वाली कंपनी के निदेशक, तत्कालीन प्रिंसिपल डॉ. राजीव मिश्रा और बीआरडी अस्पताल के डॉ. कफील खान सहित बुधवार(23 अगस्त) देर रात लखनऊ के हजरतगंज थाने में 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। इससे पहले मुख्य सचिव राजीव कुमार की अध्यक्षता में गठित जांच समिति ने सोमवार(21 अगस्त) को अपनी रिपोर्ट सीएम योगी को सौंपी थी।

सुनिए डॉक्टर कफील खान का पूरा वीडियो

मुख्यमंत्री योगी के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर आए डाॅ. कफील, …

मुख्यमंत्री योगी के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर आए डाॅ. कफील, आज मेरे पूरे घर को छिपना पड़ा रहा है, उठाया सच्चाई से पर्दा, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 24 August 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here