वाराणसी के रोड शो पर PM मोदी के मंत्री ने ही उठाया सवाल, कहा- प्रधानमंत्री को ऐसा कार्यक्रम नहीं करना चाहिए

0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के सहयोगी दल राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोसपा) के प्रमुख और एनडीए सरकार में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में रोड शो करने पर असहमति जताई है। उन्‍होंने कहा कि यह केवल विधानसभा चुनाव है, इसके लिए प्रधानमंत्री को रोड शो नहीं करना चाहिए।

कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के मित्रों से मैं यह कहना चाहूंगा कि पीएम को रोड शो जैसे कार्यक्रम में उतरना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी निश्चित रूप से चुनाव जीत रही है, लेकिन विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री का रोड शो करना सही नहीं है। कुशवाहा ने कहा कि, ‘पीएम का रैली करना तो सही है, लेकिन रोड शो करना ठीक नहीं है।’

गौरतलब है कि शनिवार(4 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया था, इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोगों ने हिस्‍सा लिया। पीएम की एक झलक पाने के लिए वाराणसी की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। प्रधानमंत्री का रोड शो आज(5 मार्च) भी होगा और साथ ही वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि कुशवाहा मोदी सरकार में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री हैं। वह एनडीए के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। रालोसपा बिहार में प्रभाव रखती है और उसने भाजपा के साथ लोकसभा और बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here