महिला के एक ट्वीट कर PM मोदी ने गिफ्ट किया अपना स्‍टॉल

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर किस कदर सक्रिय रहते हैं इसको ऐसे भी समझा जा सकता है कि दिल्‍ली की रहने वाली शिल्‍पी तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीट करके उनका स्‍टॉल मांगा और प्रधानमंत्री ने 21 घंटे के अंदर उनकी सपने को हकीकत में तब्दील कर दिया।

दरअसल, महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर शुक्रवार(24 फरवरी) को पीएम मोदी ने कोयंबटूर स्थित ईशा योग केंद्र में भगवान शिव की 112 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया था। इस मौके पर पीएम मोदी ने एक खास तरह का स्टॉल ओढ़ा हुआ था, जिसमें भगवान शिव की आकृति बनी हुई थी।

शिल्‍पी ने पीएम मोदी के पहने हुए नीले रंग के स्‍टॉल की तारीफ की थी। साथ ही लिखा था कि उन्‍हें यह चाहिए। पीएम ने 21 घंटे के अंदर ही शिल्पा की चाहत को पूरा कर‍ दिया। पीएम ने नीले रंग के स्‍टॉल के साथ ही ट्वीट का प्रिंट आउट अपने दस्‍तखत के साथ शिल्‍पी को भेजा।

शिल्‍पी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से मिले गिफ्ट की जानकारी दी। शिल्पी ने अपनी खुशियों की इजहार करते हुए लिखा कि “पीएम नरेंद्र मोदी ने यह मुझे आशीर्वाद दिया क्‍योंकि मैंने कल ट्वीट किया था कि मुझे यह स्‍टॉल चा‍हिए। क्‍या मैं सपना देख रही हूं?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here