सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0

आज के समय में सोशल मीडिया का इस्तेमाल हर कई कर रहा है और समय-समय पर सोशल मीडिया पर कई चीजें भी वायरल होती रहती हैं। लेकिन, इस वक्त जो शख्स सुर्खियों में है उनका नाम सचिन तिवारी है जिन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल बताया जा रहा है। न केवल चेहरे से वह सुशांत से मेल खाते हैं बल्कि उनकी चाल-ढाल और डांस मूव्स भी अभिनेता से मिलते-जुलते नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

जहां कुछ लोग सचिन को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। चाहे लोग उनसे प्यार करें या नफरत, लेकिन उन्हें अनदेखा नहीं कर पा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर सचिन के वीडियोज पर जमकर व्यूज मिल रहे हैं। एक यूजर ने उनके किसी एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सचिन जी मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं क्योंकि सुशांत मेरे फेवरेट एक्टर थे।”

View this post on Instagram

Sapna tuta hai to dil kabhi jalta hh…

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

सचिन के एक और वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें वह साल 2013 में आई सुशांत की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के शीर्षक गीत पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सचिन को एक यूजर ने सुझाया कि उन्हें बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पंसद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के डायलॉग को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें अभी लोगों के दिलों में ताजा हैं। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले आए दिन उनके पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here