ट्रेन से खुदकुशी कर महिला का वीडियो शेयर कर ट्रोल हुए बीजेपी सांसद परेश रावल, यूजर्स ने की डिलीट करने की मांग

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद परेश रावल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा वीडियो किया है कि वो इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

परेश रावल
file photo- परेश रावल

दरअसल, परेश रावल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि एक महिला ट्रेन से खुदकुशी कर रहीं है। इस वीडियो की परछाई में दिख रहा है कि कुछ लोग कथित तौर पर महिला का वीडियो बनाते रहें लेकिन उसे बचाने की कोशिश नहीं की। हांलाकि, यह वीडियो कब और कहां का है परेश रावल ने अपने ट्वीट में इसका कोई जिक्र नहीं किया है।

इसी वीडियो के शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा, “समाज कहाँ जा रहा है इसका जीता जागता उदाहरण है ये वीडियो। जहां एक औरत जान दे रही है और उसको बचाने के बजाए, लोग वीडियो बना रहे हैं उसकी मौत का।” अपने इस ट्वीट को लेकर परेश रावल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “ये बहुत डरावना है plzz इसे डिलीट कीजिए सर…।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप भी तो बिना धुंधला किए शेयर कर रहे हो?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कृपया ऐसे वीडियो शेयर मत किया करें.. दर्दनाक,वीभत्स हैं..” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर अगर आप में थोड़ी भी मानवता बची है तो कृपया इसे हटा दें।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “समय आ गया है अब, जो इस वीडियो को अपलोड किया है उसको पकड़ के जेल में डालो। कुछ वीडियो लाइक्स के लिए किसी को मरते हुए देखके उसे शूट कर रहा था। ये भी एक क्राइम है और आजकल बहुत ज्यादा होने लगा है। सजा मिलेगी तभी रोक लगेगी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “परेश रावल जी और आप क्या कर रहे हैं?? कुछ रीट्वीट के लिए इतना वीभत्स विडियो डाल दिया!!” बता दें कि, इसी तरह तमाम ट्विटर यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है और अभिनेता परेश रावल को जमकर खरी-खोटी सुना रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here