केरल में गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

0

केरल के पलक्कड़ जिले में एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरे फल खिलाने से हुई उसकी मौत के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। केरल के वन मंत्री के राजू ने इस बात की जानकारी दी है।

केरल

केरल के वन मंत्री के राजू ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि केरल के पलक्कड में गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि, इससे पहले गर्भवती हथिनी के मौत के मामले में तीन संदिग्धों से पूछताछ की गई। पुलिस और वन विभाग जांच कर रही है

बता दें कि, केरल के पलक्कड़ जिले में एक गर्भवती हथिनी मानवीय क्रूरता का शिकार हो गई थी, उसे किसी व्यक्ति ने पटाखे से भरा अनानास खाने को दिया जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई। गर्भवती हथिनी की भीषण हत्या से सोशल मीडिया पर लोगों की गुस्सा फूट पड़ा है। लोग पटाखों से भरे अनानास को खिलाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। केरल सरकार ने जांच के लिए वन विभाग की विशेष जांच टीम गठित की है। देश भर में घटना की हो रही निंदा और लोगों के गुस्से के बीच केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने बुधवार को कहा था कि वन्यजीव अपराध जांच दल को इस मामले की पड़ताल की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि दोषियों को हर हाल में सजा होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here