योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, बोले- ‘मोदी के झांसे में नहीं आयेगा पिछड़ा वर्ग’

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अति पिछड़ा वर्ग अब उनके धोखे में नहीं आयेगा।

ओम प्रकाश राजभर
File Photo: ndtv

उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राजभर ने अपने ट्वीट में लिखा, “जब पिछड़ो ने साथ छोड़ा तो मा. प्रधानमंत्री जी अति पिछड़ी जाति का बताने लगे लेकिन जब मैं इन अति पिछड़ों के अधिकार के बारे में बोलता था की आज़ादी के बाद से अतिपिछड़ा समाज अपने अधिकार से बंचित रहा है, 27% आरक्षण इन अतिपिछड़ों को नही मिल रहा है। सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट।”

राजभर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “लागू करने के लिए हमने बोला जो फाइल पास पड़ी है लागू होने से इनके बेटा बेटी विकास के रास्ते पर हो जाते लेकिन यह बाते याद नही आयी,आज अतिपिछड़ों के सहारे अपना बेड़ा पार करना चाहते हैअब अतिपिछड़ा जाग चुका है अब धोखा नही खायेगा,कितना भी आप आँशु बहा लें हिस्सा नही तो वोट नही।”

बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी ने अपनी जाति को लेकर यूपी के कन्नौज में एसपी-बीएसपी सहित पूरे विपक्ष पर करारा हमला बोला था। प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर जाति-धर्म की राजनीति का आरोप लगाया।

इस दौरान पीएम ने मायावती के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी अपने स्वार्थ के लिए खुद को पिछड़ी जाति का बता रहे हैं। पीएम ने कहा, ‘मेरी जाति तो इतनी छोटी है कि गांव में एक-आधा घर भी नहीं होता है। मैं तो पिछड़ा नहीं अति पिछड़ा में पैदा हुआ हूं। आप मेरे मुंह से बुलवा रही हैं इसलिए बोल रहा हूं, जब मेरा देश पिछड़ा है तो अगड़ा क्या होता है। मुझे तो पूरे देश को अगड़ा बनाना है।’

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी की आलोचना कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here