नेहा कक्कड़ ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान टिक टॉक स्टार के कान पकड़कर मारा थप्पड़, सामने नाचते रहे भाई टोनी कक्कड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

इंडियन आइडल की जज और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान टिक टॉक स्टार को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो गया है। आदित्य नारायण द्वारा टीवी शो से विराम की घोषणा के कुछ दिनों बाद सामने आए सिंगर नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को सबसे पहले उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

नेहा कक्कड़

वीडियो में नजर आ रहा है कि, नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ और रियाज अली के साथ मिलकर अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘गोवा बीच’ वाले पर टिक टॉक बना रही हैं। वीडियो की शुरुआती में नेहा टिक टॉक स्टार रियाज अली के कान पकड़े नजर आती हैं। उसके बाद वो मजाक में रियाज को थप्पड़ जड़ देती हैं और गाने पर झूमने लग जाती हैं। इस वीडियो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा भी नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ का यह टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। सिंगर के इस वीडियो पर उनके फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि, रियाज अली टिक टॉक पर एक जानी मानी हस्ती हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनके छह मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

नेहा कक्कड़ हाल ही में इंडियन आइडल विजेता सनी हिंदुस्तानी के बाद चर्चा में आई थीं कि कैसे लोकप्रिय बॉलीवुड गायक ने उन्हें सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो के लिए ऑडिशन देने में आर्थिक रूप से गरीबी से बाहर आने में मदद की थी।

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले तक सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी और आदित्य नारायण की शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। ऐसी खबर थी कि दोनों शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने इंडियन आइडल सेट पर शादी भी की। हालांकि, वो शादी सिर्फ शो के फॉर्मेट के तौर पर थी। दोनों ने खुद इस बात को कबूला था कि वो शादी सिर्फ टीआरपी के लिए थी। नेहा ने आदित्य को बस अपना अच्छा दोस्त बताया है। सनी हिंदुस्तानी ने बाद में खुलासा किया था कि कैसे नेहा ने उनके शादी के प्रस्तावों को ठुकरा दिया था। नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो जज कर रही थीं तो वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे थे। इसके अलावा नेहा और आदित्य एक साथ हाल ही में आए गोवा बीच सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं।

नेहा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने पुराने और नए घर की फोटो शेयर की थी। नेहा ने लिखा था, ‘यह हमारा बंगला है जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था जहां मेरी मां ने एक टेबल लगाई हुई थी जो उस छोटे कमरे में हमारी रसोई थी। वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। मेरे परिवार, भगवान और फैंस को इसके लिए शुक्रिया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here