हरियाणा के सलमान अली बने ‘इंडियन आइडल 10’ के विजेता, ट्रोफी के साथ-साथ मिली जीत में बड़ी रकम

1

हरियाणा के मेवात के रहने वाले सलमान अली ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 10वें सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है। अंकुश भारद्वाज को दूसरा स्थान मिला जबकि निलांजना रे तीसरे स्थान पर रहीं। विभोर और नितिन क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर रहे।

सलमान अली

विनिंग ट्रॉफी के साथ सलमान अली को 25 लाख का कैश प्राइज भी दिया गया है। जज विशाल ददलानी के मुताबिक इस सीजन के विनर को 2 करोड़ 55 लाख 63 हजार 765 वोट मिले हैं। विनर को 25 लाख रुपए का चेक और एक कार मिली। सलमान अली शुरू से ही इस रियलिटी शो के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट रहे। विजेता की घोषणा शो के जज रहे कंपोजर विशाल डडलानी और सिंगर नेहा कक्कड़ ने किया।

View this post on Instagram

Thank you all, keep the love coming! #Team #IndianIdol

A post shared by Vishal Dadlani (@vishaldadlani1) on

शो के रविवार को आयोजित फिनाले में जीरो की स्टार कास्ट-शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा कंटेस्टेंट्स के हौसला अफजाई के लिए पहुंची थीं।

बता दें, इस साल जुलाई में शुरू किए गए इस शो के फाइनल राउंड में सलमान अली, नीलांजना रे, नितिन कुमार, विभोर पराशर और अंकुश भारद्वाज पहुंचे थे। वैसे तो इस शो का जिम्मा अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी को जज के रूप में दिया गया था, लेकिन मीटू अभियान के तहत संगीन आरोप लगाने के कारण अनु मलिक को यह शो बीच में छोड़ना पड़ा था और बाद में उनके जगह जावेद अली नजर आए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here