नवीन जिंदल ने JSPL के 25 कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

0

देश के प्रमुख उद्योगपति नवीन जिंदल की अगुवाई वाली जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) ने सोमवार (3 अगस्त) को अपने 25 कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया है, जिन्होंने वैश्विक महामारी के बीच अधिक परिश्रम करते हुए यह सुनिश्चित किया कि हर संक्रमित जेएसपीएल कर्मचारी कम से कम समय में स्वास्थ्य की दृष्टि से सर्वश्रेष्ठ रहे। इन 25 कर्मचारियों के समूह में डॉक्टर, व्यवस्थापक कर्मचारी, ड्राइवर, रसोइया, सुरक्षा गार्ड आदि शामिल है। इन सभी कोरोना योद्धाओं को जेएसपीएल के अध्यक्ष नवीन जिंदल ने सम्मानित किया है।

नवीन जिंदल

इन कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के बाद नवीन जिंदल ने कहा, “हम एक चुनौतीपूर्ण युग में रह सकते हैं, लेकिन हम अपने कर्मचारियों को अपने संचालन के मूल में रखने और हर संभव मदद का प्रयास करने में विश्वास करते हैं ताकि वे अपने सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य में रहें।” उन्होंने कहा, “आज की श्रद्धा इन बहादुर JSPL कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए एक श्रद्धांजलि है। इन कर्मचारियों ने इन कठिन समयों के दौरान अपने सहयोगियों की निस्वार्थ और साहसपूर्वक सेवा की। ये सभी कर्मचारी संगठन के अंदर और बाहर दूसरों को प्रेरित करेंगे।”

जेएसपीएल ने कहा कि कर्मचारी-प्रथम संगठन होने के नाते उसने अपने कर्मचारियों को वायरस से बचाने और एक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए सरकारी दिशानिर्देशों और डब्ल्यूएचओ प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए कई उपाय किए। लेकिन, जैसा कि संकट की गंभीरता से पता चलता है कि अभी भी कुछ ऐसे उदाहरण हो सकते हैं जहां लोग हर संभव सावधानी बरतने के बावजूद वायरस से संक्रमित हो जाते हैं। जेएसपीएल के कुछ कर्मचारियों को भी इस वायरस से सामना करना पड़ा। इस संकट में भी जेएसपीएल ने यह सुनिश्चित किया कि संक्रमित कर्मचारी कुछ ही समय में ठीक हो जाएं।

जेएसपीएल भारत सरकार के विकास में योगदान देते हुए कोरोना महामारी के बीच भी अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के जीवन की रक्षा करने और उनकी भलाई सुनिश्चित करने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारों के साथ खड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here