प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की फोटो पर कमेंट करते हुए नरगिस फाखरी ने लिखा, ‘तुम दोनों के बच्चे बहुत खूबसूरत होंगे’

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू व क्रिश्यिन रीति रिवाजों से शादी कर ली थी। भारत में शादी और रिसेप्शन के बाद प्रियंका और निकन्यू यॉर्क लौट गए हैं और वहां अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

नरगिस फाखरी

वहीं, प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को हर सेलिब्रेशन का अपडेट दे रहीं है साथ ही वह अपनी और निक की फोटो भी लगातार शेयर कर रहीं हैं जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि अब लोग प्रियंका-निक के होने वाले बच्चों की भी चर्चा करने लगे हैं। सिर्फ फैन्स ही नहीं, सिलेब्रिटीज भी प्रियंका और निक के बच्चों के बारे में बाते कर रहे हैं और अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने एक ट्वीट कर यह बात जाहिर भी कर दी।

दरअसल, प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह और निक जोनस साथ खड़े नजर आ रहे हैं। नरगिस फाखरी ने प्रियंका के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम दोनों के बच्चे बहुत खूबसूरत होंगे।’ नरगिस ने इस मैसेज के साथ दिल वाले इमोजी भी बनाए। नरगिस के इस मैसेज पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में जब प्रियंका से बच्चे के प्लान के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अभी वे अपने हनीमून फेज को एंजॉय कर रहे हैं। बच्चों के बारे में वह शादी के कुछ वक्त बाद ही सोचेंगी।

बता दें कि शादी समारोह में प्रियंका और निक ने एक-दूसरे को प्रसिद्ध ज्वैलर चोपार्ड द्वारा बनाए गए विवाह बैंड पहनाए। 36 वर्षीय प्रियंका ने रॉल्फ लौरेन द्वारा दुल्हन के लिए बनाया चमकदार विवाह गाउन पहना था, जबकि जोनस ने भी रॉल्फ लौरेन का बनाया सूट पहना था। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ सहित दुल्हन और निक के तीन भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी सहित दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लौरेन के ही सूट पहने थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here