शादी में आतिशबाजी को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, हिंदुत्व समर्थकों ने लगाया दोहरे मापदंड का आरोप

0

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस अब पति व पत्नी हैं, क्योंकि उन्होंने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शनिवार (1 दिसंबर) को कैथोलिक रीति से विवाह कर लिया है। दूल्हे के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने शनिवार को ईसाई समारोह का कर्तव्य पूरा किया। अब आज यानी रविवार को दोनों हिंदू रीति-रिवाज से अपना विवाह संपन्न करेंगे।

शादी के बाद उमेद भवन ने खूब आतिशबाजी हुई। इस आतिशबाजी से उनके फैंस, खासतौर पर दक्षिणपंक्षी रुझान वाले कुछ यूजर्स नाराज हो गए। जिसके बाद दक्षिणपंथी ट्रोल्स प्रियंका चोपड़ा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, हिंदुत्व समर्थक इस बात से नाराज है कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद दीपावली के मौके पर पटाखा ना फोड़ने की अपील की थी, लेकिन उनकी ही शादी में खूब आतिशबाजी हुई। जिससे अब सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका को ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों ने पटाखे फोड़े जाने से होने वाले प्रदूषण को लेकर प्रियंका पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि प्रियंका कई मौकों पर सार्वजनिक मंचों से वायु प्रदूषण कम करने की अपील करती रही हैं। अब लोगों ने दिवाली पर पटाखे न जलाने की अपील करने वाले प्रियंका का वीडियो शेयर कर पूछे रहे हैं कि वह खुद अपनी सलाह पर अमल क्‍यों नहीं कर रही हैं?

आपको बता दें कि शादी समारोह में प्रियंका और निक ने एक-दूसरे को प्रसिद्ध ज्वैलर चोपार्ड द्वारा बनाए गए विवाह बैंड पहनाए। 36 वर्षीय प्रियंका ने रॉल्फ लौरेन द्वारा दुल्हन के लिए बनाया चमकदार विवाह गाउन पहना था, जबकि जोनस ने भी रॉल्फ लौरेन का बनाया सूट पहना था। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ सहित दुल्हन और निक के तीन भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी सहित दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लौरेन के ही सूट पहने थे।

रॉल्फ लौरेन दंपति के लिए एक महत्वपूर्ण डिजाइनर हैं, क्योंकि वह न केवल अभिनेत्री के बहुत करीबी दोस्त हैं बल्कि निक और प्रियंका ने 2017 मेट गाला में रॉल्फ लौरेन के कलेक्शन से एक साथ धमाल मचाया था। यह गाला उनकी अनौपचारिक पहली डेट के एक सप्ताह बाद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here