अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि की शिकायत पर जांच करेगी मुंबई पुलिस

0

मुंबई की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा रिपब्लिक टीवी साक्षात्कार में कथित रूप से बदनाम करने के लिए दायर शिकायत में जुहू पुलिस स्टेशन को जांच करने का निर्देश दिया है। बता दें कि, गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत के संबंध में मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिए बयान दर्ज कराया था।

कंगना रनौत

बता दें कि, गीतकार जावेद अख्तर ने पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दाखिल की थी, जिसमें कंगना पर टीवी साक्षात्कारों के दौरान अख्तर के खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक तथा बेबुनियाद टिप्पणियां करने का आरोप लगाया गया था। इस महीने की शुरुआत में 3 दिसंबर को शिकायत के सत्यापन के लिए मजिस्ट्रेट द्वारा उनका (जावेद अख्तर) बयान भी दर्ज किया गया था।

जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करने की मांग की थी। अदालत ने इस मामले को 19 दिसंबर सुनवाई के लिये सूचीबद्ध किया था। शिकायत में कहा गया था कि कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर बेबुनियाद आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है।

इसमें कहा गया है कि कंगना रनौत ने इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड ”गैंग” का जिक्र करते हुए अख्तर का नाम लिया था। शिकायत में यह भी कहा गया कि कंगना ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ कथित संबंध के बारे में न बोलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here