अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, गीतकार जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस

0

मशहूर गीतकार और कवि एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर की और आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने साक्षात्कारों में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां कीं।

जावेद अख्तर

अख्तर ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट, अंधेरी के समक्ष शिकायत दायर कर भारतीय दंड संहिता की मानहानि संबंधी धाराओं में रनौत के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आग्रह किया। गीतकार ने शिकायत में कहा है कि रनौत ने हाल में उनके खिलाफ निराधार टिप्पणयां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

इसमें कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित विवाद में रनौत ने अख्तर का नाम घसीटा। इसमें कहा गया है रनौत ने दावा किया कि अख्तर ने अभिनेता रितिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी।

वहीं, कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के केस दर्ज करवाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, “एक थी शेरनी ….. और एक भेड़ियों का झुंड।”

गौरतलब है कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने फ्लैट में छत से लटके मिले थे। उनकी मौत के मामले की इस समय सीबीआई जांच कर रही है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here