VIDEO: बेंगलुरु पुलिस ने फिल्म देखने आए युवक की टी-शर्ट पर छपे कंटेट को बताया आपत्तिजनक

0

कर्नाटक में मोरल पुलिसिंग का एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। बैंगलुरू के एक सिनेमा हॉल में पुलिस ने एक आदमी को सिर्फ इसलिए रोक लिया क्योंकि उसने जो टी-शर्ट पहन रखी थी उस पर कुछ लिखा हुआ था। इसलिए अगर आप कोई टी-शर्ट खरीदने के लिए जाते है तो उस पर लिखे कंटेंट को सही से देख और जान ले ताकि आपको इस मुसीबत का ना सामना करना पड़े।

पुलिस

दरअसल बेंगलुरु में एक पीवीआर थिएटर में एक शख्स मूवी देखने गया था लेकिन उसने शायद ही सोचा होगा कि अपनी टी-शर्ट की वजह से उसे मुसीबत उठानी पड़ेगी। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी शख्स ने मोरल पुलिसिंग के लिए कुछ और पुलिस वालों को भी बुला लिया जो पीड़ित की टी-शर्ट पर लिखे कंटेंट को लेकर उसे लताड़ने लगे। इतना ही नहीं पीड़ित शख्स को कहा गया कि वह मॉल के बाहर जाए और कोई दूसरी टी-शर्ट पहनकर आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीवीआर में मौजूद एक शख्स ने पीड़ित शख्स की टी-शर्ट पर लिखे गए कथित आपत्तिजनक कोट्स का विरोध किया। लेकिन कुछ भी हो मोरल पुलिसिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का मानना था कि ये अश्लील है, वहीं शख्स का कहना है कि जब ये मार्केट में बिक रहा है तो मै क्यों नहीं पहन सकता हूं। पारुल अग्रवाल नाम की महिला ने मोरल पुलिसिंग कि इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here