Australia vs India: मोहम्मद सिराज ने किया खुलासा, बताया क्यों राष्ट्रगान के दौरान नम हो गई थी उनकी आंखे

0

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में राष्ट्रगान गान बजने के दौरान वह क्यों उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

मोहम्मद सिराज

बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिराज कह रहे है, “नेशनल एनथम के समय बस डैड की याद आ गई थी, तो इसिलिए बस। डैड देखना चाहते थे कि मेरा बेटा टेस्ट क्रिकेट खेले। वो आज रहते तो देख पाते।”

गौरतलब है कि, मोहम्मद सिराज के लिए पिछला समय काफी अच्छा नहीं गया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत में उनके पिता का हैदराबाद में निधन हो गया था। जिसके लिए बीसीसीआई ने उन्हें घर जाने की पूरी छूट दी थी। मगर सिराज ने घर जाने से मना कर दिया था और उन्होंने दौरे पर ही रहने का फैसला किया था। हालांकि, इस कठिन समय में टीम के खिलाड़ियों ने उनका काफी साथ दिया। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिराज ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार डेब्यू किया था।

दूसरे टेस्ट में सिराज ने कुल 5 विकेट चटकाए थे, वहीं तीसरे टेस्ट में उन्होंने डेविड वॉर्नर को आउट कर पहली सफलता हासिल की। वॉर्नर का विकेट भारत के लिए काफी अहम था। सिराज ने उन्हें 5 के निजी स्कोर पर पवेलयिन का रास्ता दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here