Australia vs India: सिडनी में तीसरे टेस्ट के पहले राष्ट्रगान के दौरान इमोशनल हुए मोहम्मद सिराज, नहीं रोक पाए अपने आंसू

0

Australia vs India: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुरुवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान इमोशनल हो गए। इस दौरान उनकी आंख से आंसू आने लगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट Cricket.com.au ने मोहम्मद सिराज का ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। मैच से पहले जब राष्ट्रगान बजा तब सिराज की आंखों में आंसू आ गए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पोस्ट साझा किया है जिसमें सिराज को भावुक होते देखा जा सकता है। मोहम्मद सिराज का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम मेलबर्न में जीत हासिल करके सिडनी पहुंची है। भारत ने मेलबर्न में 8 विकेट से जीत हासिल की। इससे पहले ऐडिलेड में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान ही मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था लेकिन वह लौटकर भारत नहीं आए।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रही ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका मोहम्मद सिराज ने ही दिया। उन्होंने दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर को 5 रन पर पवेलियन भेजा। सिराज ने इसी सीरीज के दूसरे टेस्ट से डेब्यू किया था। डेब्यू टेस्ट में उन्होंने 5 विकेट लिए थे। सिडनी टेस्ट सिराज के करियर का दूसरा मैच है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here