गुजरात: PM मोदी की चुनावी रैलियों में नहीं भर पा रही हैं कुर्सियां, वीडियो हुआ वायरल

0

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखें जितना नजदीक आती जा रहीं है, राजनीतिक दल के नेता उतनी ही तेजी से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है। बीजेपी के लिए वोट मांगने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में लगातार कई रैलियां कर रहें है।

गुजरात

इसी बीच पीएम मोदी ने रविवार (3 दिसंबर) को भरूच में एक रैली को संबोधित किया। मोदी की इस रैली में कथित तौर पर कुर्सिया खाली देखी गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, भरूच में प्रधानमंत्री जिस रैली को संबोधित कर रहे हैं वहां बहुत सारी कुर्सिया खाली रहीं।

वीडियो में कहा जा रहा है कि, ‘गुजरात विधानसभा चुनाव में 150 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा के लिए ये चिंताजनक है। क्योंकि पीएम मोदी की सभाओं में भीड़ तो दूर की बात यहां सीटें भी नहीं भर पा रही हैं। यहां चारों तरफ कुर्सियां खाली पड़ी हैं। लगभग एक चौथाई हिस्सा मैदान का खाली है। ऐसा तब है जब प्रधानमंत्री का भाषण चल रहा है।

बता दें कि यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर तंज कसना शुरू कर दिया है। बता दें कि, यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

वायरल हुई ABP न्यूज़ संवाददाता जैनेन्द्र कुमार की रिपोर्ट, गुजरात में BJP प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैलियों में कुर्सी नहीं भर पा रही है, विधानसभा में 150 कुर्सी कैसे भरेगी?(जम्बुसर, भरूच की तस्वीर)

Posted by Rifat Jawaid on Sunday, 3 December 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here