पूर्व BJP सांसद स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली लॉ की लापता छात्रा 7 दिन बाद राजस्थान में मिली

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर के एस.एस. लॉ कॉलेज की लापता छात्रा सात दिन बाद राजस्थान में मिली है। बता दें कि, स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा के गायब होने के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई होगी।

स्वामी चिन्मयानंद

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम को राजस्थान में उसके होने का पता चला जिसके बाद उसे आज सुबह बरामद किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के के नाम संजय सिंह है और वह शाहजहांपुर के सुखदेव कॉलेज में एलएलबी का स्टूडेंट है। पुलिस शाम तक लड़की को लेकर शाहजहांपुर पहुंचेगी। लड़की का गायब होना काफी सुर्खियां बटोर रहा था। उसने सोशल मीडिया के जरीए भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था। जिसके बाद वह गायब हो गई थी।

वायरल वीडियो में छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद का नाम लिए बिना कहा कि ”मैं शाहजहांपुर के एसएस लॉ कालेज से एलएलएम कर रही हूं। संत समाज का एक बहुत बड़ा नेता है जो बहुत लड़कियों की जिंदगी बरबाद कर चुका है, और मुझे भी मारने की धमकी देता है। मेरा (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी जी और (मुख्यमंत्री) योगी जी से अनुरोध है कि वह कृपया मेरी मदद करें। उसने मेरे परिवार को मारने की धमकी दी है, मुझे पता है कि मैं इस समय कैसे रह रही हूं।’’

छात्रा रोते हुए वीडियो में आगे कहती है, ‘‘मोदी जी कृपया मेरी मदद कीजिए। वह संन्यासी, पुलिस और डीएम सबको अपनी जेब में रखता है, इस बात की धमकी देता है कि कोई मेरा कुछ नही कर सकता है। लेकिन मेरे पास उसके खिलाफ सारे सबूत हैं। मेरी प्रार्थना है कि आप लोग मुझे इंसाफ दिलायें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here