जोधपुर में सेना का मिग-23 प्लेन क्रैश, सभी पायलट सुरक्षित

0

वायुसेना का मिग-23 विमान राजस्थान के जोधपुर में क्रैश हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के जोधपुर में बालेसर में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है और प्लेन में सवार प्रशिक्षु पायलट सुरक्षित हैं। ऐसी जानकारी सामने आई है कि विमान में तकनीकी खराबी आई थी जिसके बाद इसकी लैंडिंग की कोशिश की गई लेकिन ऐसा नहीं हो सका और गोपालसर गांव में यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ख़बर के मुताबिक, क्रैस होने के बाद जमीन पर गिरे मलबे को गांव वाले ट्यूबवेल से पानी डाल कर विमान में लगी आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। सेना की ओर से भी फायरब्रिगेड बुलाई गई है।

बता दें कि, इससे पहले कुछ दिनों पहले मंगलवार (4 जुलाई) को भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर अरुणाचल प्रदेश के पापुम पारे जिले में सांगली के निकट लापता हो गया। हेलिकॉप्टर भारी बारिश की वजह से हुए भूस्खलन के कारण सांगली में फंसे लोगों को वहां से निकालने के काम में लगा था।

बुधवार को लापता हेलीकॉप्टर का संदिग्ध मलबा दिखाई दिया था, लेकिन इसके चालक दल के तीन मेम्बरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल चालक दल सदस्यों की तलाशी के लिए इलाके में अभियान चलाया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here