बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: वैशाली में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट पर बेल्ट से लटका मिला शव

0

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।वैशाली में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई, घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं।

वैशाली

घटना मामला महुआ थाना इलाके के चकुमर गांव स्थित ललवा चौर के पास की है। बताया जा रहा कि वकील शिवरंजन झा अपने घर महथी गांव से रात करीब 8.30 बजे हाजीपुर के लिए निकले थे। शनिवार तड़के सुबह कुछ लोगों ने एक कार में एक व्यक्ति का शव देखा। जांच में उनकी पहचान सिविल कोर्ट के वकील शिवरंजन झा उर्फ पप्पू झा के तौर पर हुई। अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद अधिवक्ता का शव कार की सीट बेल्ट के साथ लटका हुआ पाया गया। वहीं, अपराधियों की गोली से कार का अगला शीशा भी चकनाचूर हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है। मृतक को देखने पर पता चला कि दाहिने तरफ सिर में सटा कर गोली मारी गई है।

वहीं, पास में ही वकील की लाइसेंसी रिवाल्वर भी पड़ी थी। साथ ही कुछ कागजात भी बिखरे हुए थे। वकील के पास उनका मोबाइल फोन भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल हाजीपुर भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल को कानून-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश भी दिए थे। इसके बाद ही डीजीपी का नंबर जारी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here