कश्मीर और देश के ताजा हालात पर कुमार विश्वास का वायरल हुआ वीडियो

0

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ हो रहा है। कुमार विश्वास ने यह वीडियो शुक्रवार (14 अप्रैल) को पोस्ट किया था। ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियों को 3 लाख 88 हजार 468 बार देखा जा चुका है। वीडियो में कुमार विश्वास ने कई मुद्दों और बातों का जिक्र किया है। वीडियो में कुमार विश्वास प्रमुख तौर पर जम्मू कश्मीर का जिक्र करते हैं, सबसे प्रमुख बात राष्ट्र यानी देश को लेकर है।

Also Read:  गुरमेहर कौर को मिला अकाल तख्त और एसजीपीसी का समर्थन

कुमार विश्वास

वीडियो में कश्मीर में सीआरपीएफ जवान पर हमला मामले में देश के मानवाधिकार संगठनों के लोगों के साथ दुनिया भर में युद्ध के उतावले देश के शासकों पर भी अपना गुस्सा उतारा है। आप को बता दे की वीडियो में सीआरपीएफ के जवानों को कश्मीर के कुछ युवा लड़के मार रहे थे।

Also Read:  Modi hand in glove with power discoms: Arvind Kejriwal

उसके बाद कुमार विश्वास ने सभी राजनीतिक पार्टीओं पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कोई पार्टी राष्ट्रवाद का जिक्र करके सत्ता में आएगी और कुछ नहीं करेगी तो उससे सवाल पूछे ही जाएंगे। साथ ही कुमार विश्वास ने मोदी के सियाचिन पर जाकर त्योहार मनाने की भी तारीफ की।

Also Read:  ये है शातिर नाबालिग चोर, पकड़े जाने पर दिखाता था गूंगा-बहरा होने का सर्टिफिकेट

इतना ही नहीं कुमार विश्वास अपने इस वीडियों में पाकिस्तान पर भी हमला बोलते हैं। वे कहते हैं कि सरकार को पाकिस्तान पर अपना रुख साफ करना चाहिए और पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने के लिए यूएस से विनती करने की जगह खुद ऐसा करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here