BJP के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम ने थामा कांग्रेस का हाथ

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद अब कांग्रेस का हाथ थाम ली हैं। मंगलवार(11 मार्च) को पूनम कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। बता दें कि पूनम पहले दिल्ली बीजेपी की प्रवक्ता थीं फिर पिछले साल बीजेपी छोड़ कर आम आदमी पार्टी(आप) में शामिल हो गई थीं।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने पूनम की उपस्थिति में उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। माकन ने कहा कि वह अपने दोस्तों समेत आप छोड़कर आईं हैं और हमने कांग्रेस में उन्हें एक नई जिम्मेदारी दी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हम उनको आश्वासन देना चाहते हैं कि हम पूर्वाचल और मिथिलांचल के मुद्दे उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि वह कांग्रेस में पूर्वाचल और मिथिलांचल की आवाज होंगी।

बता दें कि पूनम आजाद ने गत वर्ष नवंबर में बीजेपी छोड़कर आप में शामिल हो गई थीं। वह लंबे समय तक बीजेपी प्रवक्ता और पार्टी की दिल्ली इकाई की उपाध्यक्ष रह चुकी हैं। पूनम 2003 में दिल्ली विधानसभा चुनाव उस वक्त की सीएम शीला दीक्षित के खिलाफ लड़ा था, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

बिहार के दरभंगा से सांसद उनके पति कीर्ति आजाद को दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित भ्रष्टाचार के मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर सार्वजनिक रूप से निशाना साधने के बाद 2015 में उन्हें बीजेपी से निलंबित कर दिया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here