BJP प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्रोल होने की ‘जनता का रिपोर्टर’ की खबर को किरण रिजिजू ने किया ‘लाइक’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार (19 नवंबर) को ट्वीट कर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू को जन्मदिन की बधाई दी। हालांकि किरण रिजिजू को बधाई देकर वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा कि किरण रिजिजू जी जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। बीजेपी प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री के लंबी उमर और स्वस्थ जीवन की कामना की। हालांकि ट्वीट करने के साथ ही सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रवक्ता के आलोचक उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए। लोगों ने संबिप पात्रा पर तंज कसते हुए दावा किया कि बीजेपी प्रवक्ता ने बीफ खाने वाले शख्स को बधाई दिया है।

किरण रिजिजू ने किया ‘लाइक’

सबसे हैरानी की बात यह है कि संबित पात्रा के ट्रोल होने की ‘जनता का रिपोर्टर’ की खबर को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ‘लाइक’ किया है। दरअसल, सुरेश कुमार नाम के एक पत्रकार ने ‘जनता का रिपोर्टर’ की खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर किरण रिजिजू को टैग किया, जिसे उन्होंने ‘लाइक’ किया है।

इतना ही नहीं पंकज गोयल नाम एक अन्य यूजर ने भी जनता का रिपोर्टर की खबर को ट्वीट किया है जिसे किरण रिजिजू ने लाइक किया है। केंद्रीय मंत्री द्वारा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ चलाए गए खबर को लाइक किए जाने पर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने जानबूझकर इसे लाइक किया है या अनजाने में।

आपको बता दें कि मिजोरम की राजधानी ऐजल में 2015 में संवाददाताओं से रिजिजू की बातचीत में कहा था, “मैं बीफ खाता हूं, मैं अरुणाचल प्रदेश से हूं, क्या कोई मुझे ऐसा करने से रोक सकता है? इसलिए हमें दूसरों की आदतों के प्रति भावनात्मक नहीं होना चाहिए।” दरअसल, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा था कि जो बीफ खाना चाहते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। इसी बयान पर रिजिजू ने यह टिप्पणी की थी।

संबित पात्रा द्वारा केंद्रीय मंत्री को जन्मदिन की बधाई दिए जाने पर विपक्षी पार्टी के नेताओं सहित ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा ने भी ट्वीट कर संबित पात्रा पर तंज कसा है। आप विधायक ने ट्वीट कर लिखा है, “बीफ़ खाने वाले को बधाई देते हुए BJP का राष्ट्रीय प्रवक्ता ?.. Healthy Life”

देखिए, यूजर्स की प्रतिक्रियाएं:-

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here