केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- तुम्हारा बाप भी कैंसिल नहीं करा सकता सुशील और एनडी गुप्ता का टिकट

0

आम आदमी पार्टी(आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक सार्वजनिक मंच से बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि, दोनों ही पार्टियों को अग्रवाल समाज से नफरत है।

FILE PHOTO: @AamAadmiParty

जनसत्ता.क़ॉम की ख़बर के मुताबिक, केजरीवाल ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में वैश्य आभार कार्यक्रम में रविवार को शिरकत की जहां उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के ऊपर जमकर निशाना साधा। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में केजरीवाल ने अपनी पार्टी के राज्यसभा सासंद सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता के मामले में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी वाले और कांग्रेस वाले अग्रवाल समाज से नफरत करते हैं।’

गौरतलब है कि, जब आम आदमी पार्टी की तरफ से सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता की राज्यसभा उम्मीदवारी की घोषणा की गई थी तब बीजेपी की ओर से विरोध के स्वर सुनाई दिए थे। उनके साथ ही आप पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने भी केजरीवाल पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। इसी मामले में बोलते हुए केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, ‘मैंने पूछा कि सुशील गुप्ता में कोई कमी है, तो उन्होंने कहा नहीं। फिर मैंने पूछा कि एनडी गुप्ता में कोई कमी है तो भी उन्होंने कहा ना। फिर मैंने पूछा कि ऐसा है तो क्या समस्या है। तब उन्होंने कहा कि दो गुप्ता को टिकट दिए। मैंने कहा समस्या यह है कि तुम अग्रवाल समाज से नफरत करते हो, बीजेपी और कांग्रेस वाले अग्रवाल समाज से नफरत करते हैं, मैंने कहा अब मैं खड़ा होता हूं सामने। वो चाहते थे कि हम टिकट कैंसिल करें, मैंने कहा कि तुम्हारा बाप भी टिकट कैंसिल नहीं करा सकता।’

आप भी सुनिए वीडियो :

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को राज्यसभा सांसद बनाने के लिए वैश्य समाज की तरफ से केजरीवाल के लिए आभार प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा गया था। यह कार्यक्रम रविवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में हुआ था। इसी कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम ने यह बात बोली।

ख़बर के मुताबिक, इसके अलावा उन्होंने पीएनबी घोटाला मामले में भी केंद्र सरकार को जमकर घेरा। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले में भाजपा सरकार का शीर्ष नेतृत्व शामिल है। बता दें कि, केजरीवाल इस वक्त बीजेपी पर नीरव मोदी को लेकर लगातार हमला कर रहे हैं।

 

खबरें अभी तक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, केजरीवाल ने गुप्ताओं को राज्यसभा भेजने का खुलासा करते हुए कहा कि, मैं आज आपके सामने बताना चाहता हूं कि हमने राज्यसभा के तीन नाम कैसे चुने। संजय सिंह के नाम पर पार्टी में सबकी सहमति हो गई थी, फिर मेरे पास पार्टी के 12 विधायक सुशील गुप्ता का नाम लेकर आए।

हालांकि, सुशील गुप्ता से मेरा मिलना- जुलना नहीं था। लेकिन विधायकों में बताया कि सुशील गुप्ता शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए काम करते हैं और जब जांच की तो पता चला कि वो इज्जतदार शख्स हैं। विधायकों के कहने और जांच प्रक्रिया के बाद सुशील गुप्ता का नाम तय हुआ। एनडी गुप्ता देश के जाने माने चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं इसलिए उनके नाम की भी घोषणा हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here