दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी, जमकर तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार, मूकदर्शक बनी रही पुलिस, देखिए वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में मंगलवार (7 अगस्त) की शाम को कांवड़ियों की खुलेआम गुंड़ागर्दी देखने को मिली है। यहां कुछ कावड़ियों ने बीच रोड़ पर एक कार में जमकर तोड़फोड़ की और फिर उसे पलट दिया।कावड़ियों की इस गुंड़ागर्दी का वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि मौके पर पहुंची पुलिस कावाड़ियों को शांत कराने की बजाय तमाशा देखती रही।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई। तो उससे नाराज आसपास मौजूद कावड़ियों ने कार को घेरकर उसपर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। गाड़ी के बोनट, शीशे सभी पर हमला किया गया। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने कार को पलट दिया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि जिस वक्त कावड़िए बीच सड़क पर गाड़ी पर हमला कर रहे थे, उस वक्त किसी ने भी कावाड़ियों को शांत कराने की कोशिश नही की। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस भी कावाड़ियों को शांत कराने की बजाय तमाशा देखती रही और इस दौरान घटना के वक्त मौजूद लोग वीडियो बनाने में लगे रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक भक्त को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार पर तोड़फोड़ की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही जब वहां पर पहुंचे तो सभी कावड़िए भाग निकले। एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

देखिए वीडियो :

दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी

दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी, जमकर तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, August 7, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here