कटप्पा की शिकायत के बाद रातोंरात बंद हो गई सोशल मीडिया स्टार ढिंचक पूजा की दुकान

0

‘सेल्फी मैंने ले ली’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ जैसे गाने लॉन्च कर सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी ढिंचैक पूजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। ख़बरों के मुताबिक, ढिंचैक पूजा के सभी गानों को यू-ट्यूब ने अपने चैनल से हटा दिया है।

कटप्पा
फाइल फोटो- ढिंचैक पूजा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि कटप्पा सिंह नाम के किसी शख्स ने उन गानों पर कॉपीराइट का मामला दायर किया और उसके बाद यू-ट्यूब ने उन्हें हटाने का फैसला लिया। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि ढिंचैक पूजा का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और उनके वीडियो को हटा दिया है।

Also Read:  राष्ट्रपति चुनाव: मीरा कुमार ने कहा, यह चुनाव दो दलित प्रत्याशियों का नहीं बल्कि विचारधाराओं का है

बता दें कि, जब ढिंचैक पूजा ने पहला गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो वह अपने गानों को लेकर सुर्खियों में आ गई थी लेकिन आज जब ढिंचैक पूजा के गाने इंटरनेट से हटा दिए गे है तो एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गई है। इतना ही नहीं लोग अब ढिंचैक पूजा को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ा रहें है।

Also Read:  नोटबंदी पूरी तरह फेल, लेकिन पीएम मोदी सजा के लिए चौराहा नहीं बता रहे हैं: लालू प्रसाद यादव

पिछले कुछ समय में ही अपनी बेसुरी आवाज़ के बावजूद ढिंचैक पूजा बेहद मशहूर हो गई थीं। ढिंचैक पूजा के मशहूर होने का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Also Read:  बलात्‍कारी बाबा राम रहीम को 10 साल की जेल, जानें इस मामले में कब क्या हुआ?

आपको बता दें कि लोगों को ढिंचैक पूजा का गाना कुछ खास पसंद नहीं हैं। ‘सेल्फी मैंने ले ली’ और ‘स्वैग वाली टोपी’ के बाद पूजा ने हाल ही में अपना नया गाना ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ लॉन्च किया था। इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here