कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर आई नन्ही परी, कॉमेडियन ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अब पापा बन गए है। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया है। कपिल शर्मा ने खुद ट्वीट कर अपने घर आई इस खुशखबरी की जानकारी दी है।

गिन्नी चतरथ
फाइल फोटो

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बेटी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं, आपका सबका आशीर्वाद चाहिए, आप सभी को प्यार, जय माता दी।’ कपिल शर्मा ने जैसे ही ट्वीट कर अपने घर में नन्ही परी के आने की जानकारी दी, वैसे ही उनके ट्वीट पर बधाइयों और ढेर सारे आशीर्वाद की बाढ़ सी आ गई। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने भी कपिल शर्मा को ढेर सारी बधाइयां दीं।

पंजाबी सिंगर और रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो मेरे पाजी । मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया।’ कॉमेडियन और यूट्यूबर भुवन बाम ने लिखा, ‘भाइया आपको बधाई।’ अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘बेटी हाने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई।’ बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने भी कपिल शर्मा को ट्वीट कर बधाई दी। इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी कपिल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें बेटी के लिए खूब सारी बधाइयां दीं।

बता दें कि, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने बीते साल 12 दिसंबर को शादी की थी। शादी की पहली एनिवर्सरी से पहले ही कपिल के घर लक्ष्मी के रुप में एक बेटी ने जन्म लिया है। शादी के दौरान कई बॉलिवुड कलाकारों ने भी शिरकत की थी। कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here