CAA आंदोलन के दौरान शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर ने थामा BJP का दामन

0

दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ प्रदर्शन स्थल पर फायरिंग कर चर्चा में आए कपिल गुर्जर उर्फ कपिल बैसला ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन कर ली।

कपिल गुर्जर

गाजियाबाद में भाजपा के स्थानीय नेताओं की मौजूदगी में कपिल गुर्जर ने भाजपा ज्वाइन की। गाजियाबाद भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारियो ने आज उसे पार्टी की सदस्यता दिलाई। पार्टी में शामिल होने के बाद कपिल गुर्जर ने कहा कि भाजपा हिंदुत्व को मजबूत करने का काम कर रही है, ऐसे में वो भाजपा के साथ है।

गौरतलब है कि, इसी साल के शुरुआती महीनों में जब दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी को लेकर आंदोलन चल रहा था, उसी दौरान शाहीन बाग में जाकर कपिल गुर्जर ने हवाई फायरिंग की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। कपिल ने एक फरवरी को सीएए प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने की चेतावनी के बाद हवा में तीन गोलियां चलाई थीं। इस दौरान उसने सांप्रदायिक नारे भी लगाए थे।

बता दें कि, शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर को दिल्ली के साकेत कोर्ट ने 25 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी थी। जेल से छूटने के बाद जब कपिल अपने इलाके में पहुंचा था, तब भी उसका जोर शोर से स्वागत हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here