कोरोना वायरस: सिंगर कनिका कपूर की पांचवी बार भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0
4

बालीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर का लगातार पांचवी बार भी कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं।

कनिका कपूर

बता दें कि, कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं। संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।

View this post on Instagram

#DaDaDasse

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

सिंगर कनिका कपूर कोरोनो वायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हईं। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था। कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं।

जिस पार्टी में कनिका गई थीं वहां पर कुछ नेता, बिजनेसमैन भी आए थे। हालांकि जिनसे भी कनिका का इंट्रैक्शन हुआ है उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, जो भी लोग कनिका कपूर के संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी।

कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है। सिंगर कनिका कपूर पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here