कोरोना वायरस: सिंगर कनिका कपूर की तीसरी बार भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0

बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट तीसरी बार भी पॉजिटिव आई है, उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। लखनऊ में पीजीआई में भर्ती गायिका कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आई है। हालांकि, उसे किसी तरह की दिक्कत नहीं बताई जा रही है। बता दें कि, कनिका कपूर का मंगलवार रात को तीसरी बात कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और तीसरी बार भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कनिका कपूर
फाइल फोटो: कनिका कपूर

पीजीआई के निदेशक प्रो़ आरके धीमान ने बताया कि अभी कनिका के टेस्ट में पॉजिटिव है। उनका उपचार जब तक जारी रहेगा जब तक र्पिोट निगेटिव नहीं आ जाती है। दो बार निगेटिव र्पिोट के बाद उनके बारे में कुछ कहा जाएगा। उधर, पीजीआइ में भर्ती कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। चार-चार घंटे पर नसरे की शिट बदलती हैं। यह नर्स ही उन्हें दवा खिलाती हैं और अन्य चीजों का ध्यान रखती हैं।

नसरे को पीपीई किट पहननी पड़ती है। उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है। क्योंकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए।

बता दें कि लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में कनिका का ट्रीटमेंट चल रहा है। एसजीपीजीआईएमएस के डायरेक्टर प्रोफेसर का कहना है कि जब तक कनिका की 2 रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आतीं तब तक उनका ट्रीटमेंट चलता रहेगा। बता दें कि जिस पार्टी में कनिका गई थीं वहां पर कुछ नेता, बिजनेसमैन भी आए थे। हालांकि जिनसे भी कनिका का इंट्रैक्शन हुआ है उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

कनिका ने शुक्रवार को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। उन्होंने लिखा था- पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे। जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया तो मुझे कोरोना पॉजिटिव आया। मैं और मेरा परिवार डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं। कोई और संक्रमित ना हो इसके लिए मैं अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here